H

पुलिस के सामने हाथ काटने की धमकी, CM ने दिए कार्रवाई के निर्देश, तीन गिरफ्तार

By: Sanjay Purohit | Created At: 05 February 2024 04:05 PM


दमोह हिंसा में वर्ग विशेष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया था और सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास किया गया

banner
दमोह हिंसा में वर्ग विशेष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया था और सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास किया गया था। जिन्हें बलपूर्वक हटाया गया था। दमोह में मस्जिद के टेलर और हाफिज से मारपीट के विरोध में कुछ लोगों कोतवाली में पुलिस के सामने उपद्रव मचाकर सांप्रदायिक माहौल खराब कर हाथ काटने की धमकी दी थी। ऐसे लोगों पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दमोह एसपी सुनील तिवारी ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

मामले की जांच के निर्देश दिए

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा 'दमोह में उपद्रवियों ने कानून और व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास किया, जिसे पुलिस-प्रशासन ने समय पर संभाल लिया मामले की जांच के निर्देश दिए हैं और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मध्यप्रदेश में शांति बनाए रखना सरकार की प्रमुख प्राथमिकता है।'

40 लोगों पर दर्ज हुआ है मामला

इसके पहले दमोह एसपी सुनील तिवारी ने बताया था कि वर्ग विशेष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया था और सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का प्रयास किया गया था। जिन्हें बलपूर्वक हटाया गया था। ऐसे करीब 40 लोगों पर धारा 153 ए,141,147 के तहत मामला दर्ज कर उनकी पहचान की जा रही है। इसके बाद इनकी संख्या बढ़ भी सकती है।