H

MP में BJP करेगी विजेताओं का सम्मान, आज बड़ी बैठक

By: Richa Gupta | Created At: 07 July 2024 06:59 AM


मध्य प्रदेश में भाजपा ने रविवार को बड़ी बैठकें बुलाई हैं। बैठकों में एक ओर भाजपा अपने विजेता सांसदों का सम्मान करेगी, दूसरी ओर कांग्रेस हार पर मंथन करेगी।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में भाजपा ने रविवार को बड़ी बैठकें बुलाई हैं। बैठकों में एक ओर भाजपा अपने विजेता सांसदों का सम्मान करेगी, दूसरी ओर कांग्रेस हार पर मंथन करेगी। 5 जुलाई को ही मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र खत्म हुआ है। इसके बाद दोनों राजनीतिक दल खुद को और मजबूत करने में जुट गए हैं। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज भोपाल स्थित रवींद्र भवन सभागार में सुबह 11 बजे से होगी। बीजेपी की जीत और प्रदेश की राजनीतिक परिस्थितियों पर प्रस्ताव आएंगे। प्रदेश के केंद्रीय मंत्रियों एवं सभी सांसदों का सम्मान होगा। पहली बार कार्यसमिति बैठक में शामिल 1099 मंडलों के अध्यक्ष होंगे। पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा की जाएगी।

डिजिटल होगा भाजपा की बैठक

खास बात यह है कि भाजपा की यह कार्यसमिति की बैठक पूरी तरह डिजिटल होगी। इसमें शामिल होने वाले नेताओं का रजिस्ट्रेशन भी डिजिटली होगा। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा करेंगे। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह और प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय उपस्थित रहेंगे।