H

दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा - केजरीवाल को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 04:48 PM


दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से इस पर सीनियर एडवोकेट अभिषेक सिंघवी का कहना है कि, ईडी ने राजनीतिक प्रतिशोध के लिए पीएमएलए के तहत अपने अधिकार का दुरुपयोग किया है।

banner
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सियासी दलों के नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। बीजेपी नेता सिंधिया ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है।

अरविंद केजरीवाल को नैतिकता के आधार पर पद छोड़ देना चाहिए

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, जिनके ऊपर इतना बड़ा इल्जाम लगा है, उन्हें नैतिकता के आधार पर पद छोड़ देना चाहिए। आप जनता की राजनीति नहीं बल्कि कुर्सी की राजनीति करते हैं। आपको बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एमपी के गुना - शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। केंद्रीय मंत्री सिंधिया लगातार अपने क्षेत्र में लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

ईडी ने पीएमएलए के तहत अपने अधिकार का दुरुपयोग किया है

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अदालत ने 22 मार्च को आबकारी नीति मामले में 28 मार्च तक ED की हिरासत में भेज दिया है। ED ने कोर्ट में दावा किया था कि, कथित आबकारी घोटाला मामले में केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री होने का फायदा उठाया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री की तरफ से इस पर सीनियर एडवोकेट अभिषेक सिंघवी का कहना है कि, ईडी ने राजनीतिक प्रतिशोध के लिए पीएमएलए के तहत अपने अधिकार का दुरुपयोग किया है।