H

CM डॉ मोहन यादव के बयान पर दिग्विजय ने किया पलटवार: कहा- मैं मोदी के खिलाफ भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं

By: Richa Gupta | Created At: 23 March 2024 03:31 PM


मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।

banner
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। लेकिन मुझे पार्टी ने राजगढ़ से चुनाव लड़ने के लिए कहा है।’ दिग्विजय सिंह राजगढ़ के ब्यावरा पहुंचे थे। जहां उन्होंने बीजेपी और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर जमकर हमला बोला।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने निशाना साधा

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच बीजेपी कांग्रेस में वार-पलटवार जारी है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के राजगढ़ से चुनाव लड़ने पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने निशाना साधा था। सीएम ने कहा था कि चुनाव के लिए 30 साल बाद वापस अपने घर में क्यों आ रहे हैं। डॉ यादव ने कहा कांग्रेस को चुनाव लड़ाने के लिए लोग ही नहीं मिल रहे है।

मोदी के काम पर जनता का भरोसा है

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे पहले भोपाल से चुनाव लड़े थे। भोपाल से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे हैं? जहां आपकी सीट है। जहां आप 10 साल मुख्यमंत्री थे, वहां कौन आपको मना कर रहा है। बीजेपी का बढ़ता जनाधार, जनता का जो विश्वास है, मोदी के काम पर जनता का भरोसा है।