H

Rajasthan News: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बोले- 'विपक्ष के पास बीजेपी के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं...बड़े नेताओं ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया'

By: payal trivedi | Created At: 30 March 2024 04:10 PM


भरतपुर में शनिवार को बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रताप राव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि विपक्ष के पास बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाने लायक कोई मुद्दा नहीं है। इस वजह से विपक्ष मैदन में नहीं आ पा रहा है।

banner
Bharatpur: भरतपुर में शनिवार को बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रताप राव (Rajasthan News) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि विपक्ष के पास बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाने लायक कोई मुद्दा नहीं है। इस वजह से विपक्ष मैदन में नहीं आ पा रहा है।

'कांग्रेस के बड़े नेताओं ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया'

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रताप राव ने कहा- पहले जब चुनाव होते थे तो भ्रष्टाचार बहुत बड़ा मुद्दा बनता था। भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर कांग्रेस की सरकार जाती थी। 10 साल बीजेपी की सरकार रहने के बावजूद विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है। इससे बीजेपी के खिलाफ कोई अभियान चलाया जा सके। इसलिए विपक्ष मैदान में नहीं आ पा रहा। राजस्थान में एक के बाद एक कांग्रेस के प्रत्याशी मैदान छोड़ रहे हैं। कल ही प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे जबरदस्ती लड़ा दिया गया। सुदर्शन रावत मैदान छोड़कर जा ही चुके हैं। बड़े नेताओं ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया।

बीजेपी की योजनाओं का किया प्रचार

मोदी सरकार आने के बाद सबसे बड़ा मुद्दा शौचालय (Rajasthan News) का उठाया गया। पिछले 10 सालों में 12 करोड़ शौचालय बनाए गए। भारत की 50 प्रतिशत आबादी खुले में शौचालय जाती थी। जिसमें महिलाओं के सामने सबसे बड़ी समस्या थी। इसके कारण ही महिलाओं के स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा था। अब जो रिपोर्ट आई उसके अनुसार 90 प्रतिशत जनता शौचालय में शौच जा रही हैं। दूसरी उज्ज्वला योजना के माध्यम से घर-घर में सिलेंडर पहुंचा।