H

तमिलनाडु में जहरीली शराब त्रासदी पर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने राज्य सरकार को घेरा

By: Richa Gupta | Created At: 26 June 2024 04:08 AM


तमिलनाडु में हुई जहरीली शराब त्रासदी को लेकर कांग्रेस की चुप्पी पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाए हैं।

bannerAds Img
तमिलनाडु में हुई जहरीली शराब त्रासदी को लेकर कांग्रेस की चुप्पी पर भारतीय जनता पार्टी ने सवाल उठाए हैं। तमिलनाडु के कल्लाकुरची में मंगलवार रात जहरीली शराब पीने के बाद से अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 100 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले पपर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने राज्य की स्टालिन सरकार पर तीखा हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने कहा कि, तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में जहरीली शराब के सेवन के कारण जो हादसा हुआ है वह बहुत दर्दनाक और अमानवीय है, इसमें लगभग 59 लोगों की मृत्यु हुई व 100 से ज्यादा लोग अस्पताल में भर्ती हैं। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि, मामला जब स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा के संज्ञान में आया तो उन्होंने विपक्ष (कांग्रेस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखा कि, वहां उनके सहयोगी सरकार में यह घटना हुई है, उन्होंने इस घटना की CBI जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने आगे कहा कि, तमिलनाडु में 2023 में भी इस तरह की घटना हो चुकी है, अगर सरकार ने उस घटना से सबक लेते हुए उसपर कार्रवाई की होती तो आज इस तरह की घटना नहीं होती। एक ओर विपक्ष संविधान की किताब लेकर घूम रहा है, वहीं दूसरी ओर अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग के साथ इतनी बड़ी दुर्घटना घट जाने के बाद भी उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आती।