H

CG NEWS : CG के होटल में संदिग्ध हालत में शव मिलने से होटल में हड़कंप, जांच में जुटी.....

By: Shivani Hasti | Created At: 28 October 2023 01:59 PM


banner
CG NEWS : जगदलपुर छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक निजी होटल में विदेशी युवक की संदिग्ध लाश मिली है। होटल के कमरा नंबर 305 से कोई हलचल नहीं होने के चलते कर्मचारियों ने दरवाजा खोला और थाने में इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौत की पुष्टि की। आशंका जताई जा रही है मौत की वजह हार्ट अटैक है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना बोधघाट थाना क्षेत्र की है।

नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में अपनी सेवाएं देने पहुंचा हुआ था।

जगदलपुर के धरमपुरा में स्थित एक निजी होटल में विदेशी नागरिक की लाश मिली। मृतक की पहचान इटली निवासी मोरे फ्रांसिस्को के रूप में हुई है। जानकारी मिली कि पेशे से इंजीनियर यह शख्स नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में अपनी सेवाएं देने पहुंचा हुआ था। इटली के इटालियाना शहर का निवासी मृतक मोरे पिछले 17 अक्टूबर से होटल में रुका हुआ था फिलहाल मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी। पुलिस ने विदेशी नागरिक की मौत की जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच के लिए पहुंच गई थी। घटना बोधघाट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है मौके पर सीएसपी विकास कुमार के साथ ही कोतवाली और बोधघाट थाना के प्रभारी भी मौजूद थे।

Read More: CG NEWS : पहले चरण के लिए बस्तर साधने की तैयारी में भाजपा ,2 नवंबर को छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी..