H

MP में सूखे पर सियासी घमासान : कमलनाथ बोले - सीएम शिवराज को काफी पूजा करनी होगी

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 04 September 2023 06:32 AM


कमलनाथ ने तंज भरे अंदाज में कहा कि, मुख्यमंत्री शिवराज को काफी पूजा करनी होगी। बिजली, रोजगार, भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर भी CM को पूजा करनी होगी।

bannerAds Img
भोपाल - महाकालेश्वर मंदिर में आज यानी की सोमवार को सुबह करीब 8 :45 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे। यहां पर उन्होंने प्रदेश में अच्छी बारिश की कामना के साथ महारुद्र अनुष्ठान प्रारंभ होने के पहले नंदी हाल में पूजन किया। उसके बाद मुख्यमंत्री ने गर्भ गृह में भगवान श्री महाकालेश्वर का पंचामृत पूजन अभिषेक किया। इस दौरान नदी हाल में अन्य जनप्रतिनिधि व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं सीएम की पूजा पर एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कटाक्ष किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज को काफी पूजा करनी होगी - कमलनाथ

मध्यप्रदेश में सूखे को लेकर अब सियासी घमासान देखने को मिलने लगा है। चुनावी साल में आरोपों का दौर ऐसे ही लगातार बढ़ने वाले हैं। वहीं अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने तंज भरे अंदाज में कहा कि, मुख्यमंत्री शिवराज को काफी पूजा करनी होगी। बिजली, रोजगार, भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर भी मुख्यमंत्री को पूजा करनी होगी। पीसीसी चीफ ने आगे सरकार से मांग की है कि, मध्य प्रदेश में फसल का सर्वे होना चाहिए, सर्वे करवाकर किसानों को मुआवजा मिलना चाहिए।

सरकार एमपी को सूखा ग्रसित घोषित करे - कांग्रेस विधायक

वहीं पूर्व कृषि मंत्री और कांग्रेस विधायक सचिन यादव ने प्रदेश में कम बारिश होने पर अपना बयान दिया है। सचिन ने कहा कि, राज्य में कम बारिश होने के कारण किसान बहुत परेशान हैं। उन्होंने राज्य की बीजेपी सरकार से मांग की है कि, सरकार मध्यप्रदेश को सूखा ग्रसित घोषित करे और जल्द सर्वे करवा कर राहत पैकेज की घोषणा भी करे। उन्होंने कहा कि, हमने सरकार में रहते हुए 15 महीने में किसानों को राहत देने का काम किया था। किसान कर्ज माफी हो या फसल मुआवजा 15 महीने में हमने काम किया था। प्रदेश की बीजेपी सरकार की नीतियां किसान विरोधी रहीं हैं।