H

अमरवाड़ा के सियासी रण में कमलनाथ की एंट्री, जीतू संग संभालेंगे कमान

By: Richa Gupta | Created At: 02 July 2024 07:56 AM


मध्य प्रदेश में एक तरफ विधानसभा मानसून सत्र में सियासी पारा हाई है तो दूसरी तरफ अमरवाड़ा उपचुनाव का प्रचार इसे और धार दे रहा है।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में एक तरफ विधानसभा मानसून सत्र में सियासी पारा हाई है तो दूसरी तरफ अमरवाड़ा उपचुनाव का प्रचार इसे और धार दे रहा है। अब अमरवाड़ा में कमलनाथ की भी एंट्री हो रही है। जिससे सियासी उबाल आने की पूरी संभावना है। क्योंकि अमरवाड़ा में पहली बार कमलनाथ और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की जोड़ी साथ में प्रचार करती हुई नजर आएंगी। अब तक जीतू पटवारी ने अकेले ही कमान संभाल रखी थी। लेकिन अब कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी धीरेन शाह इनवाती के समर्थन में सभा करेंगे। कमलनाथ अगले कुछ दिनों तक लगातार यहां प्रचार करेंगे।

पूरा नाथ परिवार अब अमरवाड़ा के रण में एक्टिव होगा

कमलनाथ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के साथ 2 से 5 जुलाई तक अमरवाड़ा उपचुनाव में प्रचार करेंगे। कमलनाथ सबसे पहले जीतू पटवारी के साथ दोपहर 12 बजे आंचलकुंड पहुंचेंगे और यहां से दर्शन के बाद प्रचार की शुरुआत करेंगे। कमलनाथ दिनभर प्रचार करेंगे। इस दौरान कमलनाथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। माना जा रहा है कि पूरा नाथ परिवार अब अमरवाड़ा के रण में एक्टिव होगा। जिससे यहां कांग्रेस के प्रचार को धार मिलेगी।

10 जुलाई को वोटिंग होनी

अमरवाड़ा उपचुनाव के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होनी है, ऐसे में अब प्रचार में केवल आठ दिन का ही समय बचा है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी ने यहां प्रचार तेज कर दिया है। बता दें कि कमलनाथ सोमवार को सबसे पहले भोपाल पहुंचे और उन्होंने विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया। इस दौरान जब उनसे दिल्ली की राजनीति में एक्टिव होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह दिल्ली नहीं जा रहे हैं। बल्कि वह अमरवाड़ा उपचुनाव में प्रचार में जुटेंगे।