H

नीतीश कुमार दिमागी रूप से कमजोर, खो बैठे हैं मानसिक संतुलन - पूर्व सीएम मांझी

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 10 November 2023 04:46 AM


मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, नीतीश कुमार, अगर आपको लगता है कि आपने मुझे मुख्यमंत्री बनाया यह आपकी भूल है।

bannerAds Img
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि, नीतीश कुमार ऐसा बोलेंगे। नीतीश कुमार के दिमाग में कमजोरियां है जिसके चलते वो ऐसा बोल रहे हैं। मुझे लगता है वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। मांझी ने कहा कि, जातिगत जनगणना में खामियां है, धरातल पर कोई गया ही नहीं। यही हम कहना चाहते थे।

जीतनराम मांझी का सीएम नीतीश पर तंज

मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, नीतीश कुमार, अगर आपको लगता है कि आपने मुझे मुख्यमंत्री बनाया यह आपकी भूल है। जब जदयू विधायकों ने लतियाना शुरू किया तो उसके डर से आप कुर्सी छोड़कर भाग गए थे। अपनी नामर्दी छुपाने के लिए एक दलित पर ही वार कर सकते हैं, औकात है तो ललन सिंह के खिलाफ बोलकर दिखाईए जो आपका ऑपरेशन कर रहे थे।

लाज बचाने के लिए मुझे सीएम बना दिया

मांझी ने आगे कहा कि, जहां तक मुझे मुख्यमंत्री बनाने का सवाल है तो वह तो उन्होंने अपनी लाज बचाने के लिए एक सीधे-सादे आदमी को सीएम बना दिया। वे 2014 में बुरी तरह से हार गए थे। लाज बचाने के लिए मुझे सीएम बना दिया। लेकिन बाद में मुझे रबड़ स्टाम्प कहा जाने लगा। पूर्व सीएम मांझी ने आगे पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, मुझे सीएम से हटाने के लिए क्या क्या नहीं किया।