H

CSK vs GT: चेन्नई और गुजरात की भिड़ंत आज, विजयी अभियान को जारी रखना चाहेगीं दोनों टीम

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 26 March 2024 02:53 PM


आज का मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के होम ग्राउंड चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाना है। गुजरात टाइटंस के लिए यहां सीएसके से पार पाना आसान नहीं होगा।

banner
IPL 2024 में आज यानी की 26 मार्च को चेपॉका में शाम 7.30 से चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहम मुकाबला खेला जाएगा। युवा खिलाड़ी शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस ने अपने पहले मैच में जहां सितारों से सजी मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 रन से करीबी जीत दर्ज की थी। वहीं, दूसरे युवा कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने अपने पहले मैच में विराट की टीम आरसीबी को 6 विकेट से हराया था।

CSK-GT के बीच आज होगी कांटे की चक्कर

जीत के रथ पर सवार दोनों टीमों के बीच आज कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है। आज का मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के होम ग्राउंड चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाना है। गुजरात टाइटंस के लिए यहां सीएसके से पार पाना आसान नहीं होगा। ऐसे में शुभमन गिल अपनी मजबूत प्‍लेइंग इलेवन के साथ इस मैदान पर उतरना चाहेंगे।

CSKकी संभावित प्‍लेइंग 11

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रविंद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश तीक्षणा और तुषार देशपांडे। (इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर- मुस्तफिजुर रहीम)

GT की संभावित प्‍लेइंग 11

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, साईं किशोर, स्पेंसर जॉनसन। (इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर- मोहित शर्मा)