H

Govind Singh Dotasra का बीजेपी पर हमला, बोले- 'दिल्ली से पर्ची के बाद ही हो रहे, राजस्थान का सीएम गजेंद्रसिंह शेखावत बनते...'

By: payal trivedi | Created At: 04 February 2024 12:51 PM


प्रदेश में बनी भाजपा की सरकार व सीएम भजनलाल पर रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जमकर तंज कसे।

banner
Jaipur: प्रदेश में बनी भाजपा की सरकार व सीएम भजनलाल पर रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने जमकर तंज कसे। उन्होंने राजस्थान के विधानसभा चुनाव में एक भी वोटर ने यह सोचकर वोट नहीं दिया था कि उनके वोट से भजनलाल को सीएम बनाया जाएगा। भजनलाल शर्मा को खुद को भी पता नहीं था कि वह सीएम बनेंगे। शपथ से पहले वह खुद टेंट और खाने की व्यवस्था देख रहे थे, लाइन में लास्ट में खड़े थे।

'जोधपुर के गजेंद्रसिंह को सीएम बनने थे'

जोधपुर के गजेंद्रसिंह को सीएम बनने थे, लेकिन दिल्ली से पर्ची आई और ऐसे सीएम सामने आए जिसका कभी सोचा नहीं था। अभी भी उन्हें किसी फैसले के लिए पर्ची का ही इंतजार करना पड़ता है। दिल्ली से पर्ची आएगी तो अपना फैसला सुनाएंगे। डोटासरा कांग्रेस की ओर से लोक सभा चुनाव से पहले 25 लोकसभा क्षेत्रों में चलाई जा रही भारत जोड़ो यात्रा के तहत रविवार को जोधपुर में थे। उनके साथ प्रदेश प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद थे। डोटासरा ने कहा कि भाजपा सिर्फ धार्मिक उन्माद फैला रही है। और उसी से लोगों की भावना के साथ खेल रही है।

मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि देश में पिछले 10 साल से मोदी सरकार है। इस कार्यकाल में उन्होंने जो वादे किए वह अभी तक पूरे नहीं हुए। युवाओं को रोजगार का मुख्य मुद्दा था। जिसे मोदी सरकार भूल ही चुकी है। आज भी लाखों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं।

अल्प समय के लिए ट्रांसफर खोलना भ्रष्टाचार

प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने सरकार की ओर से अल्प समय के लिए खोले जा रहे तबादलों को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह पहले सेटिंग कर रहे हैं, फिर अल्प समय के लिए तबादलों को खोलकर जमकर भ्रष्टाचार करेंगे।

राजस्थान में 15 सीटों पर लोगों ने बनाया मानस

डोटासरा ने कहा कि वह भारत जोड़ो यात्रा के तहत राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर जाएंगे और इस बार जनता ने लोकसभा चुनाव में 10 से 15 सीटों पर कांग्रेस को जीताने का मानस बना रखा है। इसके लेकर कांग्रेस ने भी कमर कस रखी है।