H

चंद्रशेखर ने फिर रामचरित मानस पर दिया विवादित बयान, भाजपा ने पूछा- क्या राहुल गांधी करेंगे बिहार के मंत्री का बायकॉट?

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 15 September 2023 10:19 AM


बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने हिंदूओं के पवित्र ग्रंथ रामचरितमानस की तुलना पोटेशियम साइनाइड से की।

bannerAds Img
सनातन धर्म पर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे व राज्य सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान पर देश में पहले से ही बवाल मचा है। इस बीच अक्सर ही विवादों में रहने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने हिंदूओं के पवित्र ग्रंथ रामचरितमानस की तुलना पोटेशियम साइनाइड से की। इसी को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि, क्या इसके लिए राहुल गांधी बिहार के मंत्री का बॉयकॉट करेंगे?

I.N.D.I.A गठबंधन के अंदर हिंदू धर्म को लेकर जहर भरा है

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आगे कहा कि, I.N.D.I.A गठबंधन के अंदर हिंदू धर्म को लेकर जहर भरा है, तभी ये हिंदू धर्म को डेंगू, मलेरिया, एड्स बता रहे हैं। साइनाइड तक कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि, जब हम सब श्रद्धा के साथ शहीदों की अंतिम यात्रा को देख रहे थे, अभी हमले चल रहे हैं पर कांग्रेस के नेता बयान दे रहे हैं। बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, कांग्रेस नेता सैफ़ुद्दीन सोज पाकिस्तान से बात करने और आतंकियों के दिमाग में क्या चल रहा है, उसको समझने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस आर्मी चीफ को सड़क का गुंडा कहती है।

मंत्री चंद्रशेखर का बयान

आपको बता दें कि, बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर अक्सर ही रामचरितमानस का विरोध करते रहे हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कहा कि, रामचरितमानस में पोटेशियम साइनाइड है, और जबतक यह रहेगा तबक वह इसका विरोध करेंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि, अगर आप पचपन तरह के व्यंजन परोसेंगे और उसमें पोटेशियम साइनाइड मिला देंगे तो क्या होगा, हिंदू धर्मग्रंथों का भी यही हाल है। उन्होंने कहा कि, मुझे रामचरितमानस पर आपत्ति है और जीवन भर मैं इसका विरोध करूंगा। इतना ही नहीं शिक्षा मंत्री यादव ने कहा कि, जब तक गटर में गिरने वालों की जातियां नहीं बदली जाएंगी, तब तक इस देश में आरक्षण और जातीय जनगणना की जरूरत रहेगी।