H

शिवराज सिंह चौहान लड़ेगे छिंदवाड़ा से चुनाव, कैलाश विजयवर्गीय ने दिया संकेत

By: Sanjay Purohit | Created At: 08 February 2024 12:46 PM


लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस बार कमलनाथ के गढ़ को भेदने के लिए पार्टी ने जोरदार प्लान बनाया है। इस सीट पर बीजेपी इस दिग्गज नेता को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला ले सकती है।

banner
मिशन 2024 को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। इस बार पार्टी का सबसे ज्यादा फोकस छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर है, क्योंकि पिछले चुनाव में एकमात्र यह एक ऐसी सीट थी जहां बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था। महाकौशल के नए क्लस्टर प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव को लेकर न सिर्फ चुनावी रणनीति तैयार की, बल्कि छिंदवाड़ा के सभी 33 मंडल के अध्यक्षों से वन-टू-वन चर्चा भी की।

शिवराज की डिमांड ज्यादा

लगभग 4 घण्टे कैलाश विजयवर्गीय संगठन की नब्ज टटोलते रहे और मंथन करते रहे, जिसमें कुछ नेताओं ने स्थानीय कुछ नेताओं को लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिए अपनी राय दी, तो कुछ शिवराज को कमलनाथ के गढ़ को भेदने की बात करते नजर आए। पार्टी सूत्रों की मानें तो शिवराज सिंह को छिंदवाड़ा के मैदान में उतारने के लिए सबसे ज्यादा डिमांड है। ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय ने इस डिमांड को ऊपर तक पहुचाने की हामी भी भरी है। मतलब यदि सबकुछ ठीक रहा तो शिवराज ही छिंदवाड़ा के रण में नकुलनाथ से 2-2 हाथ करेंगे।