H

नए कानून और मेडिकल कॉलेज को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर साधा निशाना

By: Richa Gupta | Created At: 28 June 2024 11:54 AM


मध्यप्रदेश में नए कानून और नए मेडिकल कॉलेज को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि सरकार नए मेडिकल कॉलेज खोल रही है।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश में नए कानून और नए मेडिकल कॉलेज को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि सरकार नए मेडिकल कॉलेज खोल रही है। उनका हम स्वागत करते हैं मगर जो मेडिकल कॉलेज पहले खुले गए थे, वर्तमान में उन मेडिकल कॉलेज की क्या स्थिति है सरकार यह बताए। क्या वह मेडिकल कॉलेज धरातल पर संचालित हो रहे हैं। क्या वह मेडिकल कॉलेज संचालित हैं और उन मेडिकल कॉलेज की स्थिति क्या है।

क्या मंत्रियों पर जुर्माना होगा

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने नए कानून को लेकर कहा कि- योजना और नए कानून बनाने वाले कौन हैं। ये वही हैं जो वल्लभ भवन में बैठे हैं। यह वही हैं जिन्होंने नर्सिंग कॉलेज के नियम बनाए। क्या मंत्रियों पर गाज गिरेगी, क्या मंत्रियों पर जुर्माना होगा। जहां से गंगा बहती है आपको वहां से पानी साफ करना होगा।

अमरवाड़ा क्षेत्र में जीतू पटवारी दौरा कर रहे

अमरवाड़ा मामले में कहा लगातार 3 दिन से अमरवाड़ा क्षेत्र में कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी दौरा कर रहे हैं। अभी कमलनाथ और नकुलनाथ भी अमरवाड़ा के दौरे पर रहेंगे। उपचुनाव के लिए तैयारी कांग्रेस की पूरी है। एमपी में प्रशासनिक सर्जरी को लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा- ट्रांसफर का अधिकार सरकार को है, लेकिन जो भ्रष्टाचारी अधिकारी हैं। क्या उन्हें सरकार के आसपास रहना चाहिए यह बड़ा सवाल है।