H

विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का एक और वादा, अबकी बार बुजुर्गों पर दांव...

By: Richa Gupta | Created At: 30 October 2023 11:01 AM


मध्यप्रदेश में सरकार बनने पर कांग्रेस कांग्रेस सरकार "सीनियर सिटीजन निशुल्क स्वास्थ्य जांच योजना" शुरू करेगी। PCC चीफ कमलनाथ ने X पर कहा- परिवार में समृद्धि बड़े–बुजुर्गों की सेवा और उनके आशीर्वाद से आती है।

bannerAds Img
मध्यप्रदेश में सरकार बनने पर कांग्रेस कांग्रेस सरकार "सीनियर सिटीजन निशुल्क स्वास्थ्य जांच योजना" शुरू करेगी। PCC चीफ कमलनाथ ने X पर कहा- परिवार में समृद्धि बड़े–बुजुर्गों की सेवा और उनके आशीर्वाद से आती है और इसलिए कांग्रेस का संकल्प है कि परिवार के वृद्धजन स्वस्थ और खुशहाल हों।

Read More: MP Election 2023 : कांग्रेस सरकार "बेटी विवाह योजना" करेगी प्रारंभ करेगी - पीसीसी चीफ कमलनाथ

मैं "खुशहाल वृद्धजन–खुशहाल मध्यप्रदेश" के ध्येय के लिए वचनबद्ध हूं। कांग्रेस सरकार "सीनियर सिटीजन निशुल्क स्वास्थ्य जांच योजना" शुरू करेगी, ताकि उचित उपचार के साथ परिवार के बड़े स्वस्थ जीवन जिएं।

मध्यप्रदेश के नवनिर्माण के लिए मैं वचनबद्ध हूँ

इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि, खुशहाल मध्यप्रदेश के नवनिर्माण के लिए मैं वचनबद्ध हूँ। कांग्रेस सरकार "बेटी विवाह योजना" प्रारंभ करेगी और बेटियों को विवाह पर "₹ 1 लाख 1 हजार" की सहायता देगी। सामग्री देने के स्थान पर पूरी राशि खाते में दी जाएगी ताकि बेटियां धनराशि का सदुपयोग अपने परिवार के लिए अपनी इच्छा से कर पाएं। कांग्रेस आएगी, खुशहाली लाएगी।