H

हमें बंगाल में कांग्रेस-सीपीआई-बीजेपी गठजोड़ को हराने के लिए एकजुट होना चाहिए - ममता बनर्जी

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 31 January 2024 01:26 PM


कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, अगर पश्चिम बंगाल में चोरी हो रही है, तो क्या मैं कहूंगा कि ऐसा नहीं हो रहा है ? क्या हम भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को भ्रष्ट नहीं कह सकते।

banner
आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले विपक्षी इंडिया गठबंधन टूटने की कगार पर नजर आ रहा है। जहां एक तरफ बिहार के सीएम नीतीश कुमार अब एनडीए का हिस्सा हो गए हैं, तो वहीं केजरीवाल पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ने की हुंकार भर रहे हैं। वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की ओर से आ रहे बयानों से भी बात बनती नहीं दिख रही है। ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) एकजुट होने का संदेश दिया। माना जा रहा है कि, अब कांग्रेस और टीएमसी के बीच बात बनने के आसार लगभग खत्म हो गए हैं।

ममता बनर्जी के ताजा बयान में क्या सामने आया है ?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी फिलहाल बिहार में हैं। इस दौरान ममता बनर्जी भी पश्चिम बंगाल में पदयात्रा पर हैं। वहीं एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि, यह टीएमसी है जो राज्य के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ रही है। TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, हमें बंगाल में कांग्रेस-सीपीआई (एम)-बीजेपी गठजोड़ को हराने के लिए एकजुट होना चाहिए।

अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी पर लगाया ये आरोप

आपको बता दें कि, कांग्रेस और सीपीआई (एम) के खिलाफ सीएम ममता बनर्जी की टिप्पणी उस दिन आई जब पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी पर बंगाल में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के रास्ते में रुकावट पैदा करने का आरोप लगाया। बता दें कि, कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, अगर पश्चिम बंगाल में चोरी हो रही है, तो क्या मैं कहूंगा कि ऐसा नहीं हो रहा है ? क्या हम भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को भ्रष्ट नहीं कह सकते।