H

सियासत संभावनाओं का खेल, आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले - भाजपा में जाना कोई गुनाह नहीं है

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 06 February 2024 05:18 PM


आचार्य प्रमोद ने कहा कि, आज मैं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से मिला और उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण दिया।

banner
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गठबंधन I.N.D.I.A. पर बड़ा जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि, INDIA गठबंधन जैसी कोई चीज़ है नहीं, INDIA गठबंधन का जैसे ही जन्म हुआ वैसे ही वह बहुत बीमारियों से ग्रस्त हो गया, ICU में चला गया और फिर वेंटिलेटर पर आ गया। बाद में नीतीश कुमार ने इसका पटना में अंतिम संस्कार कर दिया।

सियासत संभावनाओं का खेल है

आचार्य प्रमोद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई मुलाकात पर कहा कि, आज मैं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से मिला और उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण दिया। हमें पूरा विश्वास है कि वे उसमें आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि, भगवान सबके हैं मैं भगवान राम का हूं। मैं सभी को कल्की धाम आने का निमंत्रण दे रहा हूं, कोई भी आ सकता है। इसके अलावा कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, मैंने कांग्रेस के नेताओं को भी बुलाया है। अभी ना मैंने कुछ छोड़ा है ना पकड़ा है। सियासत संभावनाओं का खेल है।

चुनाव लड़ने के विषय में कोई फैसला नहीं किया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात संदर्भ में कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, मेरी कोई और चर्चा नहीं हुई है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाना गुनाह है तो इस गुनाह की सजा भुगतने को तैयार हूं। उन्होंने आगे कहा कि, अगर पीएम मोदी और सीएम योगी से मिलना गुनाह है तो यह गुनाह में करता रहूंगा। वहीं आगे सियासत संभावनाओं पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि, अभी तक चुनाव लड़ने के विषय में कोई फैसला नहीं किया है। पार्टी को अगर कार्यवाही करनी है तो वह कर सकते हैं।