H

BJP उम्मीदवार कंगना ने बिना नाम लिए ही प्रतिभा सिंह पर साधा निशाना ? कहा- अब समय आ गया है कि...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 03 April 2024 04:50 PM


कंगना रनौत ने कहा कि, महिला आरक्षण कानून पारित करना पीएम मोदी की सरकार का ऐतिहासिक फैसला है। इसकी वजह से छोटे से गांव की एक लड़की को आम चुनाव लड़ने का मौका मिल सका है।

banner
बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस पर खूब निशाना साधा है। मंडी से कांग्रेस सांसद प्रतिभा सिंह का नाम लिए बिना ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने उन पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि, राजनीति में अब पुराने पारंपरिक परिवारों के बजाय नए चेहरों को मौका देने का समय आ गया है। बीजेपी उम्मीदवार ने आगे कहा कि, भाजपा के नए चेहरे उतारने के फैसले से कांग्रेस घबरा गई है।

मैं राजनीति में जनता की सेवा करने आई हूं

मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत का कहना है कि, वह राजनीति में इसलिए आई हैं, ताकि जनता की सेवा कर सकें। अभिनेत्री ने कहा कि, पीएम मोदी 'प्रधान सेवक' हैं जो पूरे देश की सेवा करते हैं और वह इसी जोश के साथ मंडी की जनता की सेवा करेंगी। इसके साथ ही वो पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज और मंडी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी गोविंद ठाकुर के साथ बैठक में शामिल हुईं।

कंगना ने की नारी वंदन अधिनियम की तारीफ

बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपने संबोधन में पीएम मोदी तारीफ करते हुए कहा कि, महिला आरक्षण कानून पारित करना पीएम मोदी की सरकार का ऐतिहासिक फैसला है। इसकी वजह से छोटे से गांव की एक लड़की को आम चुनाव लड़ने का मौका मिल सका है। आपको बता दें कि, नारी शक्ति वंदन अधिनियम-2023 लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण प्रदान करता है।