H

हर्षित राणा के बाद अब रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 27 March 2024 12:25 PM


रोहित शर्मा मैदान पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, जिसमें कई बार मैच के दौरान रोहित के कॉमेंट्स को सुन फैंस तक हैरान होते हैं।

banner
IPL 2024 के 8 वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज यानी की 27 मार्च को मुकाबला खेला जाएगा। वहीं अब इस मैच से पहले MI के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें हिटमैन सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस का इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित मैदान पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं

आपको बता दें कि, रोहित शर्मा मैदान पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, जिसमें कई बार मैच के दौरान रोहित के कॉमेंट्स को सुन फैंस तक हैरान होते हैं। अब हिटमैन ने जैसे ही सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को फ्लाइंग किस का इशारा दिया तो सभी को सनराइजर्स हैदराबाद के पिछले मुकाबले की याद आ गई, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने मयंक को आउट करने के बाद उन्हें फ्लाइंग किस का इशारा दिया था।

हर्षित राणा ने मयंक अग्रवाल को दिया था फ्लाइंग किस

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इस सीजन के अपने पहले मुकाबले में करीबी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं इस मैच में मयंक अग्रवाल के बल्ले से 32 रनों की तेज पारी जरूर देखने को मिली थी। आपको बता दें कि, ओपनर बल्लेबाज मयंक को जब केकेआर के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने कैच आउट कराया तो उसके बाद उन्हें गुस्से में मयंक को फ्लाइंग किस का इशारा दिया था।

रोहित की हरकत पर मुस्कुराते हुए दिखाई दिए मयंक

इस मैच के बाद केकेआर के तेज गेंदबाज हर्षित राणा को आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन में जुर्माने का भी सामना करना पड़ा। वहीं अब मुंबई इंडियंस के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले मयंक अग्रवाल के साथ नेट्स पर मुलाकात के दौरान उन्हें फ्लाइंग किस का इशारा दिया, जिस पर वह भी मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। MI के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की ये हरकत सोशल मीडिया पर फैंस को भी काफी पसंद रही है।