H

अगले सप्ताह जारी हो सकती है BJP प्रत्याशियों की दूसरी सूची

By: Richa Gupta | Created At: 28 August 2023 07:57 AM


भारतीय जनता पार्टी हारी सीटों पर प्रत्याशियों की दूसरी सूची एक सप्ताह में जारी कर सकती है। केंद्र को भेजी गई थी उम्मीदवारों की सूची। 52 हारी हुई सीटों पर नाम किए थे तय। एक बार फिर भेजी सूची पर विचार मंथन हुआ शुरू।

bannerAds Img
भारतीय जनता पार्टी हारी सीटों पर प्रत्याशियों की दूसरी सूची एक सप्ताह में जारी कर सकती है। केंद्र को भेजी गई थी उम्मीदवारों की सूची। 52 हारी हुई सीटों पर नाम किए थे तय। एक बार फिर भेजी सूची पर विचार मंथन हुआ शुरू। ग्वालियर-चंबल संभाग के उम्मीदवारों को लेकर हो रहा विचार मंथन। 52 सीटों में महाकौशल, बुंदेलखंड और ग्वालियर-चम्बल संभाग की सीट। मंथन में जुटे बीजेपी के दिग्गज। चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक ओर केन्दीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, चुनाव प्रदेश प्रभारी और केन्दीय मंत्री भूपेंद्र यादव, बीजेपी प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बैठक में मौजूद।

घोषित प्रत्याशियों में कोई नहीं बदला जाएगा

इससे पहले भाजपा ने 39 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का एलान किया है। इसमें से 10 से अधिक सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। हालांकि पार्टी पहले ही साफ कर चुकी है कि घोषित प्रत्याशियों में कोई नहीं बदला जाएगा। पार्टी प्रत्याशियों का विरोध करने वालों को बातचीत कर मनाएगी। भाजपा सिंतबर के पहले सप्ताह तक दूसरी सूची जारी कर सकती है। पार्टी सूत्रों कहना है कि सूची दिल्ली भेजने के बाद एक सप्ताह में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी कर दी जाएगी।

Read More: नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में जीता गोल्ड मेडल, पीएम मोदी ने दी बधाई, भारतीय सेना ने ट्वीट कर कहा, नीरज ने एक बार फिर हमें गर्व महसूस कराया