H

संजस सिंह का भाजपा पर आरोप, बोले - हरियाणा सरकार ने दिल्ली के हक का पानी रोका...

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 20 June 2024 07:00 AM


संजय सिंह ने कहा कि, दिल्ली के लोग तीन बार से भारतीय जनता पार्टी को जिता रहे हैं, जबकि लोकसभा में बीजेपी नेता पाईपलाईन तोडते हैं।

bannerAds Img
दिल्ली में इस वक्त पानी को लेकर हाहाकार मचा है। लोग पानी की कमी से परेशान हैं। वहीं इस मुद्दे को लेकर बीजेपी और आप पार्टी में जमकर जुबानी जंग देखने को मिल रही हैं। दिल्ली पानी संकट को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज यानी की गुरुवार को बीजेपी पर हमला बोला। संजय ने कहा ​कि, बीजेपी नेता दिल्ली का हक मारना चाहते हैं। हरियाणा सरकार ने दिल्ली का पानी रोक रखा है।

लोकसभा में बीजेपी नेता पाईपलाईन तोडते हैं

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि, दिल्ली के लोग तीन बार से भारतीय जनता पार्टी को जिता रहे हैं, जबकि लोकसभा में बीजेपी नेता पाईपलाईन तोडते हैं। पूर्व सांसद रमेश विधूड़ी ने जल बोर्डका कार्यालय तोड़ते हैं। बीजेपी के नेताओं ने दिल्ली के हक का पानी चाहिए। उन्होंने इस दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि, हरियाणा की बीजेपी की सरकार ने दिल्ली के पानी को रोक रखा है।

बीजेपी नेता नहीं कर रहे सहयोग

वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कहना है कि, हरियाणा की सरकार को दिल्ली के हक का पानी मिलना चाहिए। दिल्ली के लोगों का जो अधिकार है, उसे वो हरियाणा को दिलाना चाहते हैं। केंद्र सरकार ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पकड़कर जेल में डाल दिया। भारतीय जनता पार्टी के नेता दिल्ली में कुछ दिनों से जारी पानी के संकट को दूर करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।