H

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने हेमंत सोरेन को बताया 'बिगड़ैल बेटा'

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 01 February 2024 10:28 AM


केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने हेमंत सोरेन को बिगड़ा हुआ बेटा बताया और लिखा कि, आदिवासी होने के नाते उन्हें जनता का पैसा लूटने का अधिकार नहीं मिल जाता।

banner
झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को ED ने जमीन घोटाला मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तारी से पहले झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया साइट X पर एक पोस्ट साझा कर लिखा कि, 'मैं हार नहीं मानूंगा और समझौता नहीं करूंगा।

किरेन रिजिजू ने हेमंत सोरेन को बिगड़ा हुआ बेटा बताया

वहीं पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के इस पोस्ट पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने पलटवार किया है। बीजेपा नेता ने हेमंत सोरेन को बिगड़ा हुआ बेटा बताया और लिखा कि, आदिवासी होने के नाते उन्हें जनता का पैसा लूटने का अधिकार नहीं मिल जाता। सोशल मीडिया साइट X पर एक पोस्ट में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता किरेन रिजिजू ने लिखा कि, मैं भी एक आदिवासी हूं और कहीं ज्यादा पिछड़े आदिवासी इलाके से आता हूं। मुझे आपके बयान पर हंसी आती है।

मैं हार स्वीकार नहीं करूंगा

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने आगे अपने इस लेख में लिखा है कि, अगर शिबु सोरेन जी ये बात करते तो मैं इसे मान लेता, लेकिन ये बातें आप पर नहीं जंचती। खैर, आदिवासी होने से जनता का पैसा लूटने का लाइसेंस नहीं मिल जाता। आपको बता दें कि, इससे पहले हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा था कि, यह एक अंतराल है, जीवन एक संघर्ष है। मैं हर पल लड़ूंगा और लड़ता रहूंगा, लेकिन चाहे हार मिले या जीत मैं समझौता नहीं करूंगा। मैं हार स्वीकार नहीं करूंगा।