H

UP Politics: सीएम योगी ने ग्राम परिक्रमा यात्रा अभियान का किया शुभारंभ, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

By: payal trivedi | Created At: 12 February 2024 04:53 PM


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुकतीर्थ में ग्राम परिक्रमा यात्रा अभियान का शुभारंभ किया। कहा कि यह अविस्मरणीय और अलौकिक समय है क्योंकि एक तरफ अयोध्या में भव्य और दिव्य धाम में भगवान श्री रामलला विराजमान हुए हैं, तो दूसरी तरफ अन्नदाता के लिए संघर्ष करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न सम्मान मिला है।

banner
मुजफ्फरनगर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुकतीर्थ (UP Politics) में ग्राम परिक्रमा यात्रा अभियान का शुभारंभ किया। कहा कि यह अविस्मरणीय और अलौकिक समय है क्योंकि एक तरफ अयोध्या में भव्य और दिव्य धाम में भगवान श्री रामलला विराजमान हुए हैं, तो दूसरी तरफ अन्नदाता के लिए संघर्ष करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न सम्मान मिला है।

'किसानों के हित में संचालित की गई योजनाएं'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के शासन में किसानों के हित में आने को योजनाएं संचालित की गई हैं। प्रधानमंत्री किसान सम्मन निधि फसल बीमा योजना सॉइल टेस्टिंग कार्ड के अलावा अनेक योजनाओं का लाभ आज किसानों को सीधे मिल रहा है।

पिछले 7 सालों में कोई दंगा नहीं हुआ- सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 500 साल पहले (UP Politics) का गौरव लौट आया है पारंपरिक रूप से किसान राम राम सा, या राम राम जी बोल गौरवान्वित होते थे, अब फिर वही समय आया। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में दंगे होते थे मुजफ्फरनगर ने दंगे का दंश झेला है लेकिन बीते 7 साल में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। आज किसी की हिम्मत नहीं की दंगा कर सके। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस सत्र में गन्ना बकाया भुगतान 99% किया जा चुका है और प्रदेश की 119 चीनी मिलों में से 105 चीनी मिले ऐसी हैं जो 10 दिन से पहले ही गन्ना मूल्य भुगतान किसानों को दे रही हैं।