H

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने श्रद्धालुओं से बागेश्‍वर धाम नहीं आने की अपील की, इसलिए लिया ये फैसला

By: Richa Gupta | Created At: 03 July 2024 10:25 AM


मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने श्रद्धालुओं से बागेश्‍वर धाम नहीं आने की अपील की है।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने श्रद्धालुओं से बागेश्‍वर धाम नहीं आने की अपील की है। इस संबंध में उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि घर में ही हनुमान चालीसा का पाठ करें। पंडित शास्त्री ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान श्रद्धालुओं के साथ हुए दुखद हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि देने और घायलों के जल्द स्वास्थ्य की कामना करने की अपील श्रद्धालुओं से की है।

पंडित शास्त्री का जन्मदिन 4 जुलाई को

धीरेंद्र शास्त्री ने अपना एक वीडियो जारी करते हुए श्रद्धालुओं से अपील की है। पंडित शास्त्री का जन्मदिन 4 जुलाई को मनाया जाता है। प्रतिवर्ष उनके जन्मदिन पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ बागेश्वर धाम छतरपुर में उमड़ती है। हाथरस में हुए हादसे को देखते हुए उन्होंने धाम में भीड़ एकत्रित नहीं होने और श्रद्धालुओं से वृक्षारोपण कर ईश्वर की भक्ति करने की अपील की है।

इस वजह से लिया फैसला

यूपी के हाथरस में एक सत्‍संग के बाद मची भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों का मौत हो गई। यह आंकड़ा अभी बढ़ते ही जा रहा है। इसे देखते हुए बागेश्‍वर धाम सरकार अलर्ट मोड में आ गए है। इसलिए उन्होंने श्रद्धालुओं से विनम्र अपील करते हुए कहा कि श्रद्धालु उनके जन्मदिन पर बागेश्वर धाम नहीं आएं। श्रद्धालु जहां भी हैं वहीं अपने हिसाब से उनका जन्‍मदिन मनाएं तो उन्हें बहुत खुशी होगी।