H

कांग्रेस को एक और झटकाः एक पूर्व सांसद और दो पूर्व विधायक समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल

By: Richa Gupta | Created At: 28 March 2024 01:21 PM


मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल दौर जारी है। मध्यप्रदेश कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे है। जबलपुर जिले के पूर्व सांसद समेत दो पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल हो गए है।

banner
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल दौर जारी है। मध्यप्रदेश कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे है। जबलपुर जिले के पूर्व सांसद समेत दो पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल हो गए है। बीजेपी में शामिल होने वाले में जबलपुर की पाटन विधान सभा से पूर्व कांग्रेस विधायक निलेश अवस्थी, खरगापुर सीट से विधायक रहे अजय यादव, भिंड से सांसद रहे रामलखन शामिल है। सभी नेताओं को मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी जॉइन करवाया है। रामलखन सिंह को बसपा ने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था। इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ज्वाइनिंग का एक ही आधार है भारत में पीएम मोदी पर विश्वास। पक्ष और विपक्ष हर जगह पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास पर विश्वास है। आने वाले चुनाव में सब मिलकर 29 की 29 सीटों पर कमल के फूल खिलने का संकल्प पूरा करेंगे।

सीएम मोहन यादव का बयान

इस मौके पर सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि- जब से नरोत्तम मिश्रा के पास काम आया है तब से अब कोई अंचल बाकी नहीं है जहां जो बीजेपी ज्वाइन करने से वंचित हो। आप सब जहां भी होंगे पार्टी वहां आपका उपयोग करेगी। हम सबको आज से ही काम संभालना है और सभी प्रत्याशियों को जिताएंगे।