H

प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह के एमपी दौरे का दूसरा दिन

By: Richa Gupta | Created At: 05 February 2024 12:03 PM


मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी ने लोकसभा की तैयारी तेज कर दी है। कार्यालय में लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह चार दिवसीय एमपी दौरा पर हैं।

banner
मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी ने लोकसभा की तैयारी तेज कर दी है। कार्यालय में लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह चार दिवसीय एमपी दौरा पर हैं। वे यहां लोकसभा चुनाव और भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान प्रदेश प्रभारी संभाग स्तर पर तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे। प्रदेश प्रभारी के साथ पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी संभागवार दौरे पर रहेंगे।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मद्देनजर संभागीय बैठक करेंगे

बता दें कि आज प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह के एमपी दौरे का दूसरा दिन हैं। आज उज्जैन में रहेंगे प्रदेश प्रभारी और पीसीसी चीफ। लोकसभा चुनाव और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मद्देनजर संभागीय बैठक करेंगे। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी रहेंगे साथ। इंदौर, उज्जैन, रतलाम, मंदसौर, खरगोन और धार की समन्वय बैठक करेंगे। मंडल, सेक्टर, BLA, ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक।