H

बीजेपी के दिग्गज नेता प्रदेशभर में आज अपना दम दिखाने के लिए अलग-अलग जिलों का करेंगे दौरा

By: Richa Gupta | Created At: 02 November 2023 03:23 AM


मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में सभी पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार-प्रसार में जुटे गए हैं। गुरुवार को बीजेपी के कई दिग्गज नेता प्रदेशभर में अपना दम दिखाने के लिए अलग-अलग जिलों के दौरे पर रहेंगे।

bannerAds Img
मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में सभी पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार-प्रसार में जुटे गए हैं। गुरुवार को बीजेपी के कई दिग्गज नेता प्रदेशभर में अपना दम दिखाने के लिए अलग-अलग जिलों के दौरे पर रहेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़, निवाड़ी, छतरपुर, पन्ना और सतना जिले के दौरे पर रहेंगे। वहीं BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा मंडला जिले के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 12.25 बजे टीकमगढ में रोड शो करेंगे। इसके बाद 1.35 बजे टीकमगढ जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा के मोहनगढ में जनसभा को संबोधित करेंगे। 2.50 बजे छतरपुर जिले की महाराजपुर विधानसभा के नौगांव में जनसभा। 4 बजे पन्ना जिले की गुन्नौर विधानसभा के देवेन्द्रनगर में जनसभा। 5 बजे सतना जिले की रैगांव विधानसभा के रैगांव में जनसभा।

17 नवंबर को चुनाव होना

बता दें कि मध्य प्रदेश में 2 नवंबर तक नामांकन वापसी की अंतिम तारीख है। इसके बाद 17 नवंबर को चुनाव होना है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे ही बीजेपी लोगों को खुश करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। जनता से पूरा बहुमत मिले इसके लिए आए दिन जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में 2 नवंबर यानि आज मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी आज प्रदेश के अलग-अलग जिलों के दौरे पर रहेंगे।

इनके रहेंगे दौरे-

सीएम शिवराज सिंह चौहान सागर, टीकमगढ़, निवाड़ी, छतरपुर, पन्ना और सतना।

BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा- मंडला।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर- शाजापुर, रतलाम मंदसौर।

कैलाश विजयवर्गीय- शाजापुर, नीमच धार।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया- मैहर, जयसिंह नगर, गैरतगंज, बदनावर सांवेर।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल- अशोकनगर, दतिया विदिशा।

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद- छिंदवाडा, जबलपुर भोपाल जिले की विधानसभाओं में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।