H

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर महबूबा मुफ्ती ने कहा- अधिनायकवाद की ओर जा रहा देश

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 22 March 2024 04:43 PM


महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि, दिल्ली के सीएम की मनमाने ढंग से की गई गिरफ्तारी से राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई नजर आ रही है।

banner
लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में गिरफ्तार हो चुके हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर INDI गठबंधन के नेताओं की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के बाद अब पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भी आम आदमी पार्टी के चीफ की गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

महबूबा मुफ्ती का बयान...

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि, दिल्ली के सीएम की मनमाने ढंग से की गई गिरफ्तारी से राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई नजर आ रही है। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा ने आगे कहा कि, ईडी द्वारा एक और मुख्यमंत्री की मनमाने ढंग से की गई गिरफ्तारी से राजनीतिक प्रतिशोध और बढ़ते अधिनायकवाद की गंध आ रही है।

हम डरेंगे नहीं - महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि, इस कायरतापूर्ण कृत्य ने सत्तारूढ़ दल की आशंकाओं को उजागर कर दिया है कि, अब चुनाव होने से पहले ही उनमें हेरफेर करके हताशापूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं। पीडीपी प्रमुख ने यह भी कहा कि, इतिहास गवाह है कि, एकीकृत प्रतिरोध के सामने अत्याचार कभी हावी नहीं हो पाया है। हम डरेंगे नहीं।