H

पेशाब पिलाया, मारपीट करके जूतों की माला पहनाई...शादीशुदा महिला को भगाने की खौफनाक सजा

By: Sanjay Purohit | Created At: 21 March 2024 12:27 PM


मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक विवाहित महिला के साथ भागने की व्यक्ति को खौफनाक सजा मिली।

banner
मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक विवाहित महिला के साथ भागने की व्यक्ति को खौफनाक सजा मिली। भाटपचलाना थाना क्षेत्र में व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और जूतों की माला पहनाई गई। घटना के बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं। पुलिस के अनुसार, पीड़ित व्यक्ति ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

वायरल वीडियो में एक आदमी जूतों की माला पहने हुए और एक बोतल से तरल पदार्थ जिसे मूत्र माना जा रहा है, पीता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि कुछ लोग उस पर चिल्ला रहे हैं और उसे इसे पीने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उसे उस महिला द्वारा पीटते हुए भी देखा जा रहा है, जिसके साथ वह कथित तौर पर भाग गया था। एक अन्य वीडियो में दिखाया गया कि व्यक्ति अपने हाथ में रखे जूते को चाट रहा है और उसे अपने सिर पर दूसरा जूता रखने के लिए मजबूर किया जा रहा है। क्लिप में शख्स की आधी मूंछें और सिर के बालों का कुछ हिस्सा कटा हुआ नजर आ रहा है।

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने कहा कि युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन, अभी इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है। केस दर्ज होने के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पाएगी।