H

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने लिया ब्रेक

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 30 March 2024 05:34 PM


क्रिकेट के दिग्‍गजों ने सवाल उठाया था कि, जब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने पहले ओवर में शानदार गेंदबाजी की थी तो उन्‍हें फिर से 10 ओवर के बाद क्‍यों लाया गया।

banner
IPL 2024 का सीजन अभी तक MI के नए कप्‍तान हार्दिक पांड्या के लिए बुरे सपने के समान है। पिछले हाईस्‍कोरिंग मैच में मुंबई को हैदराबाद के हाथों मिली 31 रन से हार मिली थी। जिसके बाद क्रिकेट के दिग्‍गजों ने हार्दिक पांड्या को दोषी ठहराते हुए जमकर आलोचना की थी। इस सब के बीच अब कप्तान पांड्या ने अगले मैच से पहले ब्रेक लेने का फैसला लिया है।

MI का अगला मुकाबला राजस्थान से है

एक रिपोर्ट के मुताबिक, MI के कप्तान हार्दिक पांड्या मुंबई एयरपोर्ट से सीधे अपने मुंबई स्थित घर लौटे हैं। आपको बता दें कि, मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होम ग्राउंड पर खेलना है। ऐसे में हार्दिक पांड्या ने कुछ समय परिवार के साथ बिताने का फैसला किया है।

कप्‍तानी पर भी उठे थे सवाल

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच हार्दिक पांड्या की कप्‍तानी के साथ ही उनकी बल्‍लेबाजी पर भी सवाल उठे थे। क्रिकेट के दिग्‍गजों ने सवाल उठाया था कि, जब तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने पहले ओवर में शानदार गेंदबाजी की थी तो उन्‍हें फिर से 10 ओवर के बाद क्‍यों लाया गया। अगर पहले ही बुमराह को ले आते तो स्‍कोर इतना बड़ा नहीं होता। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या की धीमी गति से बल्लेबाजी पर भी सवाल किए गए। जब टीम को ढाई सौ के स्‍ट्राइक रेट से रन की दरकार थी, तब हार्दिक पांड्या 120 के स्ट्राइक रेट से खेल रहे थे।