H

बीजेपी ने कंगना रनौत को बनाया लोकसभा उम्मीदवार,अभिनेत्री बोलीं- सम्मानित महसूस कर रही हूं

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 25 March 2024 08:35 AM


अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि, वह आधिकारिक तौर पर राजनीतिक दल में शामिल होने और भरोसेमंद जनसेवक बनने के लिए उत्सुक हैं।

banner
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी एक और सूची जारी की है। इस बार बीजेपी ने 111 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया है, जिसमें हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है। वहीं उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद कंगना रनौत का बयान सामने आया है।

कंगना को बीजेपी ने दी लोकसभा टिकट

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि, वह आधिकारिक तौर पर राजनीतिक दल में शामिल होने और भरोसेमंद जनसेवक बनने के लिए उत्सुक हैं। आपको बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं सूची में भाजपा ने 4 बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता को उनके जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार बनाया।

क्या बोलीं कंगना रनौत

रनौत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में कहा कि, वह बीजेपी में शामिल होने को लेकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया मंच इंटाग्राम पर पोस्ट में कहा कि, मेरे प्यारे भारत और भाजपा को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन मिला है, आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है।

मैं सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं

सत्तारूढ़ पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुखर समर्थक रनौत ने कहा कि, मैं लोकसभा चुनाव लड़ने पर आलाकमान के फैसले का अनुपालन करती हूं। मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने को लेकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि, मैं एक योग्य ‘कार्यकर्ता’ और एक विश्वसनीय लोकसेवक बनने के लिए तत्पर हूं। धन्यवाद। सत्तारूढ़ पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुखर समर्थक कंगना रनौत ने 2022 में कहा था कि, उन्हें राजनीति में गहरी दिलचस्पी है, लेकिन पेशेवर रूप से इसमें शामिल होने की उनकी कोई योजना नहीं है।