H

सौसर में नकुलनाथ का बड़ा दावा; कमलनाथ ने इंदिरा गांधी से कहकर आदिवासियों को दिलाया था आरक्षण

By: Sanjay Purohit | Created At: 05 February 2024 12:00 PM


नकुलनाथ अपने पिता कमलनाथ के साथ चार दिनों के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने सौसर में आमसभा के दौरान ये बड़ा बयान दिया।

banner
पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे सांसद नकुलनाथ ने जिले के सौसर में एक बड़ा बयान दिया। नकुलनाथ की माने तो आदिवासी समाज को आरक्षण दिलाने में उनके पिता पूर्व सीएम कमलनाथ की बड़ी भूमिका रही है। उन्होंने ही पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी से कहकर आदिवासी वर्ग को आरक्षण का लाभ दिलाया था। दरअसल नकुलनाथ अपने पिता कमलनाथ के साथ चार दिनों के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने सौसर में आमसभा के दौरान ये बड़ा बयान दिया।

आदिवासी समाज को किया टारगेट

कमलनाथ ने कहा कि हमारे आदिवासी भाइयों-बहनों को आरक्षण मिलना चाहिए। आज आपकी जमीन यदि सुरक्षित है कमलनाथ जी और इंदिरा गांधी की दे देन है। दरअसल नकुलनाथ सौसर में आमसभा लेने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने यह बड़ा बयान देकर आदिवासी समाज के आरक्षण को लेकर यह बयान दिया है।

भाषण में इंदिरा और कमलनाथ का क्या जिक्र

सांसद नकुलनाथ के द्वारा सौसर की आमसभा में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी और पूर्व सीएम कमलनाथ का जिक्र किया गया। लोकसभा चुनाव से पहले यहां उन्होंने आदिवासी समाज के बीच में यही संदेश देने की कोशिश की है कि आदिवासी समाज को जो आरक्षण दिया गया वो कमलनाथ और इंदिरा गांधी की देन है।