H

बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने की 'चाय पर चर्चा'

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 02 April 2024 12:26 PM


बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने दावा करते हुए कहा कि, हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सभी चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

banner
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान कंगना को चाय परोसते भी देखा गया। बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग चुकी हैं। आपको बता दें कि, मंडी से बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार घोषित किया है। अभिनेत्री कंगना रनौत इस सीट पर जनसंपर्क भी शुरू कर चुकी हैं।

बीजेपी 400 पार का आंकड़ा जरुर हासिल करेगी

बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत प्रचार अभियान में जुटी हुई हैं। वो विरोधियों पर जमकर निशाना साध रही हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सभी चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने इंदिरा बाजार में चाय के साथ लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की। साड़ी और हिमाचली टोपी पहने कंगना को बीजेपी नेताओं को चाय परोसते भी देखा गया। इस दौरान कंगना रनौत ने कहा कि, आगामी चुनाव में बीजेपी 400 पार का आंकड़ा जरुर हासिल करेगी।

राहुल गांधी को लोकतंत्र की परिभाषा भी नहीं पता

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, राहुल गांधी को लोकतंत्र की परिभाषा भी पता नहीं है। मंडी से बीजेपी उम्मीदवार ने सवाल किया कि, राहुल गांधी किस लोकतंत्र की बात कर रहे हैं ? कंगना ने आगे कहा कि, हम लोकतंत्र में चुनाव लड़ रहे हैं और इसे असली लोकतंत्र कहा जाता है।