H

MP Election 2023: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राम मंदिर के बहाने गांधी परिवार पर बोला हमला, बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा

By: TISHA GUPTA | Created At: 16 November 2023 01:52 PM


जबलपुर के ग्रामीण इलाके सिहोरा में बीते दिन को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राम मंदिर के बहाने गांधी परिवार पर जमकर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की घमंडियों की सरकार ने प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले दस्तावेज प्रस्तुत किए थे।

banner
मध्य प्रदेश में चुनावी शोर थम चुका है। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने जमकर रैलियां और रोड शो किया। जबलपुर के ग्रामीण इलाके सिहोरा में बीते दिन को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राम मंदिर के बहाने गांधी परिवार पर जमकर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की घमंडियों की सरकार ने प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले दस्तावेज प्रस्तुत किए थे।

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित

जबलपुर जिले के सिहोरा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी संतोष बरकड़े के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के घमंडियों ने उनकी सरकार में हमेशा प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले तथ्य पेश करे। यहां तक की न्यायालय में भी दस्तावेज पेश कर कहा कि राम काल्पनिक है। जिन घमंडियों ने दस्तावेज पेश किए और कहा की भगवान राम का अस्तित्व नहीं है, उन्ही के आज बेटा-बेटी मंदिर-मंदिर घूम रहे है, राम भक्तों का वोट मांगने के लिए।

इस बार भी बीजेपी को जिताना है- स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमने धर्म के लिए धैर्य धारण कर तथ्यों के साथ संघर्ष किया और आज परिणाम आप सबके सामने है। 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर का लोकार्पण होने जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी सदैव आस्था के साथ विकास की पक्षधर रही है। इसलिए आज देश से लेकर आपके प्रदेश तक विकास कार्यों की निरंतरता है और आमजन को सीधे लाभान्वित करने की योजनाएं क्रियान्वित है। इससे आम जनमानस का जीवन स्तर खुशहाल हुआ है। इसी विकास की निरंतरता को बनाए रखने आप सबको पुनः प्रदेश में भाजपा की सरकार चुनना है, जिसके लिए 17 तारीख को कमल का बटन दबाना और भाजपा की बहुमत की सरकार बनाना है।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज, PCC चीफ कमलनाथ ने भारतीय टीम के फाइनल में प्रवेश करने पर दी बधाई