H

MP Election: मैं ना पार्टी से नाराज, ना ही रिटायर्ड हूं - उमा भारती

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 16 September 2023 05:06 AM


उमा भारती ने कहा कि, एक भूल हुई थी, मैंने बस उसकी ओर इशारा किया था। मैं पार्टी की "जन आर्शीवाद यात्रा" में न भी रहूं, तो भी जनता से मेरा अच्‍छा जुड़ाव है।

bannerAds Img
MP Election - मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती का कहना है कि, ना तो वह अपनी पार्टी से नाराज हैं और ना ही पार्टी उनसे नाराज है। बीजेपी की सीनियर नेत्री उमा ने कहा कि, एक भूल हुई थी, मैंने बस उसकी ओर इशारा किया था। मैं पार्टी की "जन आर्शीवाद यात्रा" में न भी रहूं, तो भी जनता से मेरा अच्‍छा जुड़ाव है।

मैं पार्टी से रूठी हुई नहीं हैं - उमा भारती

आपको बता दें कि, पिछले काफी समय से ये खबरें आ रही थीं कि, बीजेपी की सीनियर नेता उमा भारती को साइडलाइन कर दिया गया है और उनकी पीएम मोदी से दूरियां बढ़ गई हैं। हालांकि, पूर्व सीएम उमा भारती ने अब इस पर अपनी बीत रखते हुए कहा है कि, वे पार्टी से रूठी हुई नहीं हैं। उन्होंने शिवराज सरकार की वापसी को लेकर कहा कि, अब व्यक्ति का महत्व खत्म हो चुका है। बीजेपी नेत्री ने आगे कहा कि, अब हमारी पार्टी में व्यक्ति नहीं, विचार और पार्टी के एजेंडे का महत्व है।

पूरी दुनिया पीएम मोदी के विचार की मुरीद है

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि, पीएम मोदी एक विचार हैं। पूरी दुनिया उनके विचार की मुरीद है। ऐसा पहली बार हुआ है जिसने एक विचार दिया है, उसे पूरी दुनिया अपना रही है। एमपी की पूर्व सीएम उमा ने पूछा कि, क्या अब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक को भी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कहेंगे? उन्होंने कहा कि, कई देशों के राष्ट्रपति मोदी जी के चरण स्पर्श कर रहे हैं, तो क्या वो सभी बीजेपी के कार्यकर्ता हैं।

न मैं टायर्ड हूं न रिटायर्ड हूं

जब पत्रकारों के द्वारा यह पूछे जाने पर कि, क्‍या आप 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगी, तो इसके जवाब में बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कहा कि, मैंने पहले भी कहा था कि, न मैं टायर्ड हूं न रिटायर्ड हूं। वहीं, चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि, इस बारे में बेहतर ये होगा कि, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसका जवाब दें।