H

मंत्रीपुत्र के कृत्य को कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बताया निंदनीय, की सख्त कार्रवाई की मांग

By: Sanjay Purohit | Created At: 01 April 2024 12:13 PM


अभिज्ञान पटेल का एक पत्रकार से सड़क पर रेड लाइट सिग्नल पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और उसके बाद मारपीट हुई।

banner
भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र में राज्य सरकार के एक मंत्री के पुत्र अभिज्ञान पटेल की सरेराह कथित गुंडागर्दी की घटना को निंदनीय बताते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक बयान में कहा कि शनिवार रात शाहपुरा थाना क्षेत्र के त्रिलंगा में स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र पटेल के पुत्र अभिज्ञान पटेल ने एक पत्रकार के साथ सड़क पर विवाद होने के बाद अपने साथियों के साथ उनसे मारपीट की। पीड़ति को बचाने आए एक रेस्टारेंट संचालक दंपत्ति के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। इस घटना के बाद सभी पक्ष शाहपुरा थाने पहुंचे।

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राज्य में अराजकता का राज स्थापित होने का आरोप लगाते हुए कहा कि घटना की जानकारी लगते ही मंत्री नरेंद्र पटेल भी अपने समर्थकों के साथ रात्रि में ही थाने पहुंचे। उन्होंने मीडिया की खबरों के हवाले से कहा कि इस मामले में चार पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया। कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पीड़ित पत्रकार और रेस्टारेंट संचालक दंपत्ति से मुलाकात के बाद थाने पहुंचकर पुलिस अफसरों से इस मुद्दे पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि मंत्री पुत्र के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उचित धाराएं लगायी जाना चाहिए।

मंत्री नरेंद्र पटेल भोपाल जिले से लगे रायसेन जिले की उदयपुरा सीट से भाजपा के टिकट पर पहली बार विधायक चुने गए हैं। मंत्री नरेंद्र पटेल को राज्य की मोहन यादव सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री बनाया गया है। बताया गया है कि उनके पुत्र अभिज्ञान पटेल का एक पत्रकार से सड़क पर रेड लाइट सिग्नल पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और उसके बाद मारपीट हो गयी।