H

ससुर के साथ अनबन के सवाल पर Rivaba Jadeja ने खुलकर की बात, रवींद्र जड़ेजा ने किया पत्नी का बचाव

By: payal trivedi | Created At: 12 February 2024 03:08 PM


टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की निजी जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा ने कुछ दिनों पहले कहा था कि उनका बेटे रवींद्र जडेजा और बहू रीवाबा जडेजा के साथ कोई संबंध नहीं है।

banner
New Delhi: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Rivaba Jadeja) की निजी जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। जडेजा के पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा ने कुछ दिनों पहले कहा था कि उनका बेटे रवींद्र जडेजा और बहू रीवाबा जडेजा के साथ कोई संबंध नहीं है। अनिरुद्धसिंह ने आगे कहा कि रविंद्र जडेजा और रिवाबा की शादी के कुछ ही महीने बाद ही उनके परिवार में समस्याएं शुरू हो गईं। जडेजा के पिता का कहना है कि एक शहर में रहने के बावजूद उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दिया जा रहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिवाबा का बयान

रीवाबा से जब इस मामले पर पूछा गया तो वो भड़क उठीं। उन्होंने पत्रकार से पूछे सवाल के जवाब पर कहा ,"आज हम यहां क्यों हैं? अगर आपको इस मामले में कुछ बात करनी है तो सीधा मुझे कॉन्टैक्ट करिए।" रिवाबा का गुस्से में दिए इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जडेजा ने अपनी पत्नी का किया बचाव

गौरतलब है कि पिता द्वारा दिए गए इंटरव्यू पर रविंद्र जडेजा (Rivaba Jadeja) ने स्क्रिप्टेड करार दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी बीवी रिवाबा का बचाव करते हुए लिखा, "स्क्रिप्‍टेड इंटरव्‍यू में जो कहा गया, उसे नजरअंदाज कीजिए। बकवास इंटरव्‍यू में कही गई सभी बातें बेबुनियाद और असत्‍य हैं। यह एक तरफ से कहा गया है, जिसे मैं खारिज करता हूं। मेरी देवी की छवि खराब करने का जो भी प्रयास कर रहा है, वो इसके पूरी तरह से जिम्‍मेदार है और यह सच नहीं है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है, जो कि ठीक है कि मैं सार्वजनिक रूप से नहीं कह रहा हूं।" रिवाबा जडेजा उत्तरी जामनगर विधानसभा सीट से विधायक हैं। 17 अप्रैल 2016 को रिवाबा ने रवींद्र जडेजा से शादी रचाई थी।