H

PRO की आत्महत्या पर बोले मंत्री, नई पीढ़ी के पास धन, पद, शिक्षा सब है, लेकिन धैर्य नहीं

By: Sanjay Purohit | Created At: 11 July 2024 08:31 AM


मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुख व्यक्त कर लिखा है कि मेरे मंत्रालय की जनसम्पर्क अधिकारी पूजा थापक की अस्वाभाविक मृत्यु के समाचार ने सभी को स्तब्ध कर दिया।

bannerAds Img
कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल के मंत्रालय की पीआरओ पूजा थापक की आत्महत्या से सभी हैरान है। मंत्री ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए नई पीढ़ी को नसीहत दी है और सम्मिलित परिवार की ताकत की ओर संकेत किया है। मंत्री ने इस संबंध में सोशल मीडिया एक्स पर अपने अपने विचार व्यक्त किए हैं।

मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुख व्यक्त कर लिखा है कि मेरे मंत्रालय की जनसम्पर्क अधिकारी पूजा थापक की अस्वाभाविक मृत्यु के समाचार ने सभी को स्तब्ध कर दिया। हमारी नई पीढ़ी के पास धन, पद, शिक्षा सब कुछ है पर शायद धैर्य नहीं है?! सम्मिलित परिवारों की ताकत कम होने के संकेत भी है जो पहले भीषण परिस्थितियों में भी ढाल बन जाते थे

क्या हुआ था कल क्या हुआ था कल

टेक्नोलॉजी विभाग में पदस्थ असिस्टेंट डायरेक्टर पति निखिल दुबे से मंगलवार को विवाद हुआ था। खुदकुशी से पहले पूजा ने ग्वालियर में मां को कॉल कर कहा कि मरने जा रही हूं। मां ने दामाद को फोन कर बताया। निखिल पहुंचे तो पूजा फंदे पर थीं। गोविंदपुरा पुलिस ने बताया, वे फंदे से उताकर एम्स ले गए, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पूजा और निखिल ने इंदौर में पीएससी की तैयारी की थी। उन्होंने प्रेम विवाह किया। वे अभी पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल के कार्यालय में तैनात थीं।