H

एंकर्स के बहिष्कार पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान, बोले - I.N.D.I.A.गठबंधन को देश की जनता ही ब्लैक लिस्ट करने वाली है

By: Richa Gupta | Created At: 15 September 2023 11:53 AM


केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर निशाना साधा है।

bannerAds Img
इंदौर - केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर निशाना साधा है। I.N.D.I.A. अलाइस द्वारा देश के कुछ मीडिया एंकर्स को ब्लेक लिस्ट करने को लेकर सिंधिया ने कहा कि, यह जो I.N.D.I.A. अलाइस है, इसका उत्तर भारत में ऐसा दल जुड़ा है जो सोचता है की कश्मीर को भारत का अंग बनाना गलत है।

दूसरे दल पर किसी ने टेप लगा दिया है, सब चुप है

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि, दक्षिण भारत में इस I.N.D.I.A. अलायंस का गठबंधन में है, जिसने सनातन धर्म को नष्ट करने की घोषणा कर दी है। राष्ट्र पिता बापू जिस सनातन धर्म का निर्वाह करके जीवन के अंतिम साँस तक रहे, उस सनातन धर्म को नष्ट करने की बात की जा रही है। उन्होंने तंज भरे अंदाज में कहा कि, इस गठबंधन के दूसरे दल पर किसी ने टेप लगा दिया है, सब चुप है। जो दल और गठबंधन भारत की भूमि का और भारत की नींव को नष्ट करने की बात करेंगी उस गठबंधन को नष्ट करने का काम भारत की 1 सौ 40 करोड़ जनता करेंगी।

एंकर्स के बहिष्कार पर बोले

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे अपने इस बयान में कहा कि, पूर्वी इलाक़े में तुष्टिकरण की गठबंधन की सरकार यूपी बिहार में जब यह सत्ता में थे। यूपी में समाजवादी सत्ता में थे। जब मध्यप्रदेश की बात करे तो आदरणीय दिग्विजय सिंह जी सबसे बड़े उदाहरण है। उन्होंने एंकर्स के बहिष्कार पर कहा कि, तुष्टिकरण के यह जो गठबंधन किसी को ब्लैक लिस्ट करे जिस गठबंधन को देश की जनता ही ब्लैक लिस्ट करने वाली है।

Read More: MP NEWS: कांग्रेसी चुनाव आते ही सनातनी होने का ढोंग करते हैं, इनके मुँह से हिंदू धर्म की बातें बेईमानी है - वीडी शर्मा