H

‘मैं हार्डकोर रोमांटिक हूं’, अर्जुन के साथ ब्रेकअप की खबरों पर मलाइका का फुल स्टॉप

By: Sanjay Purohit | Created At: 28 June 2024 09:47 AM


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, पिछले काफी सालों से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन हाल ही में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। मलाइका ने खुलकर अपनी बात रखी है।

bannerAds Img
बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, पिछले काफी सालों से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन हाल ही में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों स्टार्स ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन मलाइका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्यार और टॉक्सिक स्पेस को लेकर अपने विचार साझा किए हैं, जिससे अटकलें और भी बढ़ गई हैं।

अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका रहीं गायब

लोगों के मन में सवाल उठने लगे जब अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका की गैर-मौजूदगी साफ नजर आई। अर्जुन के इंडस्ट्री के दोस्तों ने जुहू स्थित उनके घर पर आधी रात को बर्थडे मनाया, लेकिन मलाइका इस जश्न का हिस्सा नहीं बनीं। इसके अलावा, मलाइका ने सोशल मीडिया पर भी अर्जुन को शुभकामनाएं नहीं दीं, जिससे ब्रेकअप की अटकलें जोर पकड़ने लगीं।

टोलर्स पर मलाइका ने साधा निशाना

मलाइका ने हाल ही में हेलो मैगजीन के साथ बातचीत में इंटरनेट को टॉक्सिक स्पेस बताया। उन्होंने कहा, “मैनें अपने चारों तरफ एक ढाल बना ली है। अब मैं निगेटिविटी को अपने तक आने नहीं देती हूं। मैनें खुद को इससे अलग कर लिया है, फिर चाहे वो लोग हों, काम का माहौल हो, सोशल मीडिया हो या ट्रोल्स।”

मलाइका ने यह भी बताया कि वह टॉक्सिक एनर्जी से तुरंत दूर हो जाती हैं। उन्होंने कहा, “ऐसी चीजों से मुझे पहले बहुत फर्क पड़ता था, लेकिन अब मैंने इसे संभालना सीख लिया है।”

क्या ब्रेकअप की खबरें सच हैं?

अभी तक मलाइका और अर्जुन ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन मलाइका के हालिया बयानों और उनके सोशल मीडिया गतिविधियों से यह स्पष्ट हो रहा है कि उनके जीवन में कुछ बदलाव हो रहे हैं।

आगे आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दोनों सितारे इस मुद्दे पर खुलकर बात करेंगे या नहीं। तब तक, फैंस को इंतजार करना होगा और दोनों की जिंदगी में हो रहे बदलावों पर नजर रखनी होगी।