H

अखिलेश यादव बोले - बीजेपी इलेक्टोरल बॉन्ड की वसूली को छिपाने के लिए विपक्षी नेताओं को बना रही निशाना

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 23 March 2024 03:08 PM


समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि, बीजेपी इलेक्टोरल बॉन्ड की मदद से की गई वसूली को छिपाने के लिए विपक्षी नेताओं को निशाना बना रही है।

banner
दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर तमाम विपक्षी नेताओं की तरफ से प्रतिक्रिया आ रही है। सभी विपक्षी दलों के नेता आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल के साथ खड़े हुए नजर आ रहे है। वहीं विपक्ष लगातार बीजेपी व मोदी सरकार पर भी निशाना साध रहा हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है।

अखिलेश का बीजेपी पर बड़ा आरोप

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज यानी की शनिवार को कहा है कि, बीजेपी इलेक्टोरल बॉन्ड की मदद से की गई वसूली को छिपाने के लिए विपक्षी नेताओं को निशाना बना रही है। यूपी की राजधानी लखनऊ में अखिलेश यादव ने कहा कि, उन्होंने सुना है कि, दिल्ली एक्साइज केस के आरोपी शरद रेड्डी ने भारतीय जनता पार्टी को करोड़ों रुपये के चुनावी बॉन्ड दिए थे।

बॉन्ड के जरिए पैसे निकालना सही है

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, इसका मतलब है कि, अगर कोई बिना बॉन्ड के चंदा ले रहा है तो ये गलत है और बॉन्ड के जरिए पैसे निकालना सही है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, इलेक्टोरल बॉन्ड के जरिए से की गई जबरन वसूली को छिपाने के लिए बीजेपी की सरकार के माध्यम से विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।