H

युवा मतदाताओं को साधने में जुटी कांग्रेस, कहा- चुनाव जीते तो बनेगी एमपी की IPL टीम

By: TISHA GUPTA | Created At: 08 November 2023 07:11 AM


मध्य प्रदेश में भी क्रिकेट क्रेजी वोटर्स को लुभाने के लिए कांग्रेस पार्टी के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने एक ऐलान किया है। उनका कहना है कि वो भी अब इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में मध्य प्रदेश की टीम बनाएंगे।

bannerAds Img
कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अब तक अजय रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है। टीम इंडिया की इस सक्सेस के चलते क्रिकेट का खुमार पूरे देश पर छाया हुआ है। तो इससे चुनावी राज्य मध्य प्रदेश कैसे दूर रहता। दरअसल मध्य प्रदेश में भी क्रिकेट क्रेजी वोटर्स को लुभाने के लिए कांग्रेस पार्टी के सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने एक ऐलान किया है। उनका कहना है कि वो भी अब इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में मध्य प्रदेश की टीम बनाएंगे।

युवा मतदाताओं को लुभाने का काम कर रही कांग्रेस

इसकी शुरुआत दरअसल एक जिम्मेदारी से होती है। चुनावी समर कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के लिए एक बड़े चुनावी वचन पत्र को पूरा करने की जिम्मेदारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को दी है। इसके माध्यम से वे राज्य के युवा मतदाताओं को लुभाने का काम भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस मोर्चे पर काम करने की जिम्मेदारी कमलनाथ ने ही अपने बेटे नकुलनाथ को सौंपी है। अब इस जिम्मेदारी को पूरा करने के इरादे जाहिर करते हुए छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ ने एक वीडियो जारी किया और बताया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही मध्य प्रदेश की IPL टीम बनाई जाएगी।

युवाओं से किया टीम का नाम सजेस्ट करने का निवेदन

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि युवाओं से मेरा निवेदन है, टीम का नाम सजेस्ट करें। नकुलनाथ ने अपने वीडियो बयान में कहा, "युवा होने के नाते मैंने हमेशा खेल का बढ़ावा दिया है। स्पोर्ट्स को बढ़ावा दिया है और मैं मध्य प्रदेश के सभी युवा साथियों को ये कहना चाहता हूं, जैसे ही हमारी सरकार बनती है, हम मध्य प्रदेश की IPL टीम का गठन करने जा रहे हैं। मैं मध्य प्रदेश के हर युवा साथी से अपील करता हूं कि वह मध्य प्रदेश की IPL टीम का नाम सजेस्ट करिए, जिससे हम मध्य प्रदेश की शान क्रिकेट के क्षेत्र में बढ़ाएं।"

Read More: केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के काफिले का हुआ एक्सीडेंट, छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर आते समय हुआ हादसा