H

‘चुनाव के बाद देखेंगे, अभी बहुत समय है’, वरुण गांधी की टिकट कटने पर मेनका गांधी ने दिया बड़ा बयान

By: Ramakant Shukla | Created At: 02 April 2024 12:02 PM


लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है। उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से इस बार वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया गया है। सुल्तानपुर से बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने कहा कि वो बीजेपी में रहकर खुश हैं।

banner
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है। उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से इस बार वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया गया है। सुल्तानपुर से बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने कहा कि वो बीजेपी में रहकर खुश हैं। सुल्तानपुर में 10 दिनों के दौरे पर पहुंचीं मेनका गांधी ने कहा, कि “मुझे बहुत खुशी है कि मैं बीजेपी में हूं। टिकट देने के लिए मैं पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का धन्यवाद करती हूं। टिकटों की घोषणा देरी से हुई तो इसलिए दुविधा थी कि मैं सुल्तानपुर से लड़ूंगी या पीलीभीत से।

वरुण गांधी पर क्या बोलीं मेनका गांधी?

वरुण गांधी की पीलीभीत से टिकट कटने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो मेनका गांधी ने कहा, “उनसे पूछें कि वो क्या करना चाहते हैं। हम चुनाव के बाद इस पर विचार करेंगे। अभी समय है.” दरअसल, इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया है।