H

MP Election 2023: सिर्फ 3 नंबर नहीं बीजेपी इंदौर की 9 सीटें जीतेगी तब मेरा मान बढ़ेगा – कैलाश विजयवर्गीय

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 28 October 2023 03:01 PM


विजयवर्गीय राजगढ़ के बीजेपी उम्मीदवार अमर सिंह यादव और सारंगपुर से उम्मीदवार गौतम टेटलाव का नामांकन पत्र दाखिल करवाया।

banner
MP Election 2023: चुनावी सरगर्मियों में वादों और आरोपों का दौर चल रहा है। ऐसे में राजगढ़ से दौरा कर के इंदौर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कांग्रेस को घेरते हुए विपक्ष को बहरूपियों की सरकार कहा। वहीं अपनी कर्मभूमि की प्रशंसा करते हुए, चुनाव बाद इंदौर के भविष्य बदल देने की घोषणा कर डाली। इंदौर को क्वालिटी एजुकेशन देने का वादा करते-करते बीजेपी नेता कैलाश कभी भावुक दिखाई दिए तो कभी विपक्ष पर कटाक्ष करते नजर आए।

बहुरूपियों की पार्टी कांग्रेस है

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, बहुरूपियों की पार्टी कांग्रेस है। जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवार विजयवर्गीय ने जनता से इंदौर की सभी 9 विधानसभा जिताकर अपना मान बढ़ने की अपील की। वहीं अपने बेटे व बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के चुनाव टिकिट काटने पर दुख भी व्यक्त किया। इसी के साथ बातों ही बातों में उन्होंने राष्ट्र विरोधी पार्टी को नकार के कमल खिलाने की बात कही।

यह वही कांग्रेस है, जो राम को काल्पनिक बताती थी

बता दें कि, विजयवर्गीय राजगढ़ के बीजेपी उम्मीदवार अमर सिंह यादव और सारंगपुर से उम्मीदवार गौतम टेटलाव का नामांकन पत्र दाखिल करवाने पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी नेता विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि, यह वही कांग्रेस है, जो राम को काल्पनिक बताती थी।