H

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले - छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि, तपोभूमि, पवित्रभूमि, लेकिन बीजेपी बनाना चाह रही रणभूमि

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 01 April 2024 05:23 PM


कमलनाथ ने कहा कि, छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि, जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी।

banner
लोकसभा चुनाव 2024 में MP भाजपा की नजर अगर किसी सीट पर सबसे ज्यादा है तो वह है छिंदवाड़ा। बीजेपी पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ में लगातार सेंधमारी कर रही है। भाजपा कांग्रेस के कई दिग्गजों को अपने दल में शामिल करवा चुकी है। बीजेपी की इसी सेंधमारी को लेकर पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सोशल मीडिया साइट x पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने छिंदवाड़ा को अपनी कर्मभूमि और तपोभूमि बताया है।

छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है - कमलनाथ

एमपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कमलनाथ ने सोशल मीडिया साइट x पर किए पोस्ट में लिखा है कि, मैं 45 वर्ष से छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित इलाका बनाने की तपस्या कर रहा हूं। छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है। भाजपा वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है। नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है।

चुनाव के पहले बीजेपी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है

कमलनाथ ने आगे अपने इस लेख में लिखा है कि, छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि, जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी। हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है लेकिन जब चुनाव परिणाम आता है तो पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है। छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा और अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा।