H

फारूक अब्दुल्ला का बड़ा दावा, बोले - लोकसभा चुनाव में पंजाब की सभी सीटों पर 'आप' को मिलेगी जीत

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 02 April 2024 02:52 PM


आतिशी ने दावा किया है कि, उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए किसी ने संपर्क किया था और यह कहा कि, तुम बीजेपी में शामिल हो जाओ अन्यथा ईडी गिरफ्तारी कर लेगी।

banner
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के जेल जाने पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला का कहना है कि, जेल जाने के बाद उनका कद बढ़ गया है। वह अब बड़े नेता बन गए हैं। इससे AAP पार्टी को फायदा होगा। नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के नेता अब्दुल्ला ने आगे दावा करते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी पंजाब की सभी 13 सीटें जीतेगी।

दिल्ली की सभी सीटें आप-कांग्रेस जीतेगी

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के नेता फारूक अब्दुल्ला ने दावा करते हुए कहा है कि, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दिल्ली की सभी 7 सीटें जीतेंगी। इसके अलावा उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का असर हरियाणा और हिमाचल प्रदेश पर भी पड़ेगा।

बीजेपी में शामिल हो जाओ अन्यथा ईडी गिरफ्तारी कर लेगी

इस बीच आज आतिशी ने दावा किया है कि, उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए किसी ने संपर्क किया था और यह कहा कि, तुम बीजेपी में शामिल हो जाओ अन्यथा ईडी गिरफ्तारी कर लेगी। वहीं यह खबर सामने आ रही है कि, सीएम केजरीवाल की पहली रात जेल में बेहद बैचेनी में कटी। वह रात में कई बार कुर्सियों पर बैठकर चिंतन-मनन करते हुए पाए गए। केजरीवाल ने रात में कई बार पानी भी पीया।