H

केंद्र सरकार ने विपक्ष को हिंदुस्तान-पाकिस्तान बना दिया - सीएम केजरीवाल

By: Durgesh Vishwakarma | Created At: 08 February 2024 03:26 PM


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, आज यहां केरल के सीएम को कामकाज छोड़कर धरना करने आना पड़ा, देश को यह दिन भी देखना पड़ा।

banner
केंद्र की मोदी सरकार और दक्षिणी राज्यों के बीच का टकरार बढ़ता ही जा रहा है। केरल के सीएम पिनरई विजयन ने लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (LDF) के पूरे मंत्रिमंडल के साथ जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान भी उतर गए हैं।

केंद्र सरकार ने विपक्ष को लेकर हिंदुस्तान पाकिस्तान बना दिया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, आज यहां केरल के सीएम को कामकाज छोड़कर धरना करने आना पड़ा, देश को यह दिन भी देखना पड़ा। आप नेता ने आगे कहा कि, आधे राज्यों में विपक्ष की सरकार है और आधे में उनकी, लेकिन लग रहा है कि केंद्र सरकार ने विपक्ष को लेकर हिंदुस्तान पाकिस्तान बना रखा है।

केजरीवाल ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने केंद्र सरकार से पूछा, क्या आप विपक्षी राज्यों के सत्तर करोड़ लोगों को अपना नहीं मानते? संविधान में इन सरकार की ताकतों को लेकर लिखा है, लेकिन विपक्ष की सरकारों को तंग करने के लिए सभी हथकंडे अपना रही है। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि, पहला तरीका- फंड जारी नहीं कर रहे, दूसरा तरीका- एलजी और राज्यपाल काम नहीं करने दे रहे, तीसरा तरीका- एजेंसी के जरिए किसी को भी जेल में डाल रहे।