H

मथुरा में हेमा मालिनी ने खेली फूलों की होली, मयूर नृत्य पर भावपूर्ण अभिनय कर किया मंत्रमुग्ध

By: Sanjay Purohit | Created At: 24 March 2024 01:23 PM


मशहूर सिने तारिका एवं मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को यहां आयोजित भारतीय जनता पार्टी के होली कार्यक्रम में मयुर नृत्य में भावपूर्ण अभिनय कर वातावरण को श्यामाश्याममय बना दिया।

banner
मशहूर सिने तारिका एवं मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने यहां आयोजित भारतीय जनता पार्टी के होली कार्यक्रम में मयुर नृत्य में भावपूर्ण अभिनय कर वातावरण को श्यामाश्याममय बना दिया। उन्होंने जब फूलों की होली में श्यामाश्याम पर लगभग 05 मिनट तक फूलों की अनवरत वर्षा की तो वातावरण तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। कान्हा मोर बन आए में उनकी प्रस्तुति इतनी जीवन्त थी कि ऐसा लग रहा था कि मंच पर द्वापर उतर आया। इस अवसर पर उन्होंने ब्रजवासियों की खुशहाली से भरी होली मनाने के लिए उन्हे शुभकामनाएं दी।

हेमा मालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को एक विकसित भारत बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने अपने पिछले दो कार्यकाल में अनेक जन उपयोगी योजनाएं भी चालू कराई है तथा जिनका लाभ जनता को भरपूर मिल रहा है। इस बार का पार्टी का लक्ष्य 400 पार का है इसलिए हर एक सीट पार्टी के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मोदी के सपनों को साकार करने में मथुरा की सीट भी अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने जन समुदाय से अपील की कि इसे सीट को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाना उनकी जिम्मेदारी है। होली से पहले आयोजित इस कार्यक्रम में इस सिने तारिका के साथ सेल्फी लेने की होड़ मची हुई रही।