H

Jammu Terror Attack: चार साथियों के मारे जाने से बौखलाए आतंकी, राजौरी में आर्मी कैंप पर की गोलीबारी में एक सैनिक घायल

By: payal trivedi | Created At: 07 July 2024 06:53 AM


जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के एक गांव में रविवार तड़के आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर की गई गोलीबारी में एक सैन्यकर्मी घायल हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

bannerAds Img
Jammu: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के एक गांव में रविवार तड़के आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर की गई गोलीबारी में एक सैन्यकर्मी घायल हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुबह करीब 4 बजे मंजाकोट इलाके के गलुथी गांव में प्रादेशिक सेना की चौकी पर गोलीबारी की, जिसके बाद सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

गोलीबारी में एक सैनिक घायल

अधिकारियों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच करीब आधे घंटे तक चली गोलीबारी में एक सैनिक घायल हो गया, लेकिन आतंकवादी पास के जंगल में भागने में सफल रहे। आतंकियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया।

कुलगाम में दो जवान हुए थे बलिदान

जम्‍मू कश्‍मीर के कुलगाम में सेना के दो जवान बलिदान हो गए थे। शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जवानों ने चार आंतकियों को ढ़ेर कर दिया था। चिन्नीगाम में जारी मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का स्‍वयंभू डिवीजनल कमांडर फारूक अहमद बट फंसा हुआ है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि आतंकी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की कोई साजिश रच रहे थे।